उज्‍जैन क्राइम मध्‍यप्रदेश

उज्जैन में बिना मास्क घूमते रिकॉर्ड 1216 लोगों को भेजा जेल 

उज्जैन। एक समय में प्रदेश के कोरोना हॉट स्पॉट रहे मालवा क्षेत्र में कोरोना के संक्रमण की दर फिर तेज हो गई है। क्षेत्र के इंदौर और उज्जैन जिलों ने शुक्रवार को कोरोना संकट के मद्देनजर दो नए रिकॉर्ड बनाए। इंदौर में जहां रिकॉर्ड 492 नए संक्रमित पाए गए, तो उज्जैन में प्रशासन ने सख्त तेवर दिखाते हुए बिना मास्क सार्वजनिक स्थलों पर घूम रहे रिकॉर्ड 1216 व्यक्तियों को जेल भेजा। 

उज्जैन जिले में बीते 24 घंटों में कोरोना के 21 नए मामले सामने आने के बाद इनकी संख्या बढ़कर चार हजार के पार हो गयी है, जबकि इनमें से 3734 मरीज ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने शुक्रवार रात जारी बुलेटिन में बताया कि पिछले 24 घंटे में 633 सैंपल की जांच में 21 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी उज्जैन शहर के है। इधर, प्रशासन ने संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए शुक्रवार को सख्त तेवर दिखाए। विशेष अभियान के दौरान बिना मास्क घूमते पाए जाने पर 1216 लोगों को जेल भेजा गया।

कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर कोरोना स्क्वाड द्वारा मास्क नहीं पहनने वाले लोगों के विरुद्ध शहर के सभी थाना क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को सर्वाधिक 1216 लोगों को मास्क नहीं पहनने के कारण जेल भेज दिया गया। यही नहीं 161 उल्लंघनकर्ताओं पर स्पॉट फाइन भी लगाया गया और कुल 16100 रुपये की वसूली की गई।(हि.स.)

Next Post

चेन्नई पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह का भव्य स्वागत, पार्टी पदाधिकारियों से करेंगे मुलाकात

Sat Nov 21 , 2020
चेन्नई। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह निवार की दोपहर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। उनका स्वागत मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम और अन्य मंत्रियों ने किया। तमिलनाडु बीजेपी के नेताओं ने भी हवाईअड्डे पर शाह की अगवानी की। उनकी यह यात्रा बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद हो […]