बेबी बंप अनुष्का शर्मा खास अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आईपीएल खत्‍म होने के बाद दुबई से वापस आने के बाद लगातार शूटिंग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंसी लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हाल ही में अनुष्का शर्मा एक सेट पर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ जैकेट पहनी थी। इस ड्रेस में अनुष्का का बेबी बंप के साथ उनके चहरे पर भी अलग ही ग्‍लो नजर आ रहा था।

हाल ही में अनुष्का ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसे उनके पापा ने क्लिक की थी। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “जब आपके पापा ने परफेक्ट टी टाइम कैनडिड फोटो कैप्चर की हो और आपसे उन्हें फ्रेम से क्रॉप करने के लिए कहा हो, लेकिन आपने नहीं किया हो, क्योंकि बेटियां।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

कुछ दिनों पहले विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला है तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा था, “यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। वहीं पीके, बैंड बाजा बारात, सुल्तान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के सह-मालिक भी हैं। उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल और अमेज़ॅन प्राइम वेब-श्रृंखला पाताल लोक का निर्माण किया। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में शाहरुख खान के साथ देखा गया था।

Next Post

National Milk Day: जानिए इम्युनिटी से क्या कनेक्शन है दूध का

Thu Nov 26 , 2020
भारत में श्वेत क्रांति के जनक और मिल्कमैन के नाम से मशहूर डॉ. वर्गीज कुरियन को सम्मानित करने के उद्देश्य से हर साल 26 नवंबर को ‘नेशनल मिल्क डे’ मनाया जाता है। इसकी शुरुआत फूड एंड एग्रीकल्चर ऑर्गनाइजेशन की तरफ से साल 2014 में की गई थी। श्वेत क्रांति जिसे […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31