Diesel On Fadelite स्‍मार्टवाच इन खास फीचर्स के साथ भारत में हुई लांच

आधुनिक दुनिया में स्‍मार्टवाच में एक और स्‍मार्टवाच शामिल हो चुकी है जो स्‍मार्टवाच यूजर्स को देगी कईं सुविधाएं । Diesel On Fadelite स्‍मार्टवाच भारत में शानदार व दमदार फीचर्स के साथ लांच कर दी गई है । इस स्मार्टवॉच का डिजाइन स्पोर्टी है और इसमें राउंड डायल दिया गया है। मुख्य फीचर की बात करें तो Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच क्वालकॉम के Snapdragon Wear 3100 प्रोसेसर से लैस है। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में एक्टिविटी ट्रैक करने की सुविधा से लेकर मौसम तक की जानकारी मिलेगी। वहीं, यह स्मार्टवॉच गूगल Wear ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।

Diesel On Fadelite स्‍मार्टवाच के खास स्पेसिफिकेशन

बात करें इस स्‍मार्टवाच के फीचर्स के बारें में तो इस Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच में 1.19 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका केस साइज 44m है। इस वॉच में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon Wear 3100 प्रोसेसर, 512MB रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह वॉच एंड्राइड 6.0 और आईओएस 10 से ऊपर के वर्जन पर काम करती है।

स्‍मार्टवाच Diesel On Fadelite में एलईडी फ्लैश लाइट

Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच की खास बात यह है कि इसमें एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। इसके साथ ही इस वॉच में हार्ट रेट सेंसर समेत वाई-फाई, NFC और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस वॉच को कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट और म्यूजिक कंट्रोल फीचर का सपोर्ट मिला है।

Diesel On Fadelite स्‍मार्टवाच की कीमत

Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच की कीमत 21,995 रुपये है। यह वॉच ग्राहकों के लिए Red To Black, Black To Clear, Blue To Clear और Transparent कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस वॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टवॉच से Diesel On Fadelite को मिलेगी कड़ी टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह स्‍मार्टवाच भारतीय बाजार में Diesel On Fadelite को Garmin की Instinct Tactical Edition से कड़ी टक्कर दे सकती है । Garmin Instinct Tactical edition की बैटरी स्मार्टवॉच मोड में 14 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। वहीं जीपीएस मोड में यह 16 घंटे की लाइफ और UltraTrac बैटरी सेवर मोड में यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। खास बात है कि इस डिवाइस में यूजर्स अपनी सभी एक्टिविटीज को रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Agniban

Next Post

बिहार: स्पीकर चुनाव में महागठबंधन को मिला ओवैसी का साथ

Wed Nov 25 , 2020
पटना। बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव में एनडीए की ओर से बीजेपी विधायक विजय कुमार सिन्हा विजय रहे। स्पीकर के लिए चुनाव में महागठबंधन की ओर से उतरे आरजेडी विधायक अवध बिहारी चौधरी भले ही मात खा गए है, लेकिन तेजस्वी यादव विपक्ष को एकजुट करने में सफल रहे […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31