डम्पर की टक्कर से कार सवार यूपी के चार लोगों की मौत, चार घायल

छतरपुर । मप्र के छतरपुर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर झांसी-खजुराहो निर्माणाधीन फोरलेन हाइवे पर बमीठा थाना क्षेत्र के ग्राम बसारी के पास बीती देर रात एक तेज रफ्तार डम्पर और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। कार सवार युवक यूपी के मउरानीपुर के बताये गए हैं।

बमीठा थाना पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब एक बजे के आसपास की है। बताया गया है कि यूपी के मऊरानीपुर निवासी आठ युवक मकर संक्रांति के अवसर पर मैहर की शारदा माता मंदिर में दर्शन के लिए बोलेरो कार क्रमांक यूपी 93 बीसी 5551 से निकले थे। इसी दौरान झांसी-खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बसारी के पास उनकी कार विपरीत दिशा से आ रहे डम्पर क्रमांक एचआर-55, वी-2805 से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, चार अन्य युवक घायल हुए हैं, जिन्हें छतरपुर के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान आकाश रैकवार, कृष्णकांत रैकवार, धीरेन्द्र आर्य और ओमप्रकाश आर्य सभी निवासी मऊरानीगंज के रूप में हुई है। वहीं, घायलों के नाम राकेश आर्य, दीनदयाल रैकवार, सैरभ और अभय सिंह यादव बताए गए हैं। बताया गया है कि सभी कार सवार आपस में रिश्तेदार थे और एक ही मोहल्ले में रहते थे। हादसे के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Next Post

हरिद्वार में 7 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने किया गंगा स्नान

Thu Jan 14 , 2021
हरिद्वार। मकर संक्रांति स्नान पर्व के अवसर पर देश के कोने-कोने से आये लगभग 7 लाख 11 हजार श्रद्धालुओं द्वारा आरती के समय तक हर की पैड़ी सहित कुम्भ क्षेत्र के अन्य समस्त घाटों पर पवित्र डुबकी लगाकर पुण्यलाभ अर्जित किया गया।  कुम्भ मेला पुलिस बुधवार की शाम से ही […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31