चाकूबाजी कर लोगों को घायल करने वाले पांच कुख्यात बदमाश गिरफ्तार,एक फरार

जबलपुर | शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चाकूबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त चाकू,मोबाईल व मोटर साइकलें बरामद की हैं। वहीं पुलिस एक फरार आरोपी को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 
गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने शनिवार को पत्रकारों को चर्चा के दौरान बताया कि बैदरा मोहल्ला गढ़ा निवासी शमीम खान आटो चलाता है, जो चार दिन बुधवार को साई कालोनी में आटो खड़ा करके पैदल अपने घर आने के लिए निकला, जब वह शाहीनाका पहुंचा तो देखा कि उसके दोस्त शुभम व अभिषेक पटैल को तीन बदमाश बुरी तरह पीट रहे हैं। आसपास लोगों की भीड़ लगी हुई है, जिसपर शमीम पहुंच गया और बीच बचाव किया। जिसपर बदमाशों ने शुभम, अभिषेक व शमीम पर चाकुओं से हमला कर दिया, हमले में तीनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई। हमला होते देख भीड़ लगाकर खड़े लोगों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई थी। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर घायलों की हालत को देखते हुए भर्ती कर लिया गया था1 पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी थी। 
इसी तरह धनवतंरी नगर में शुक्रवार की देर रात सूरज केशरवानी उम्र 22 वर्ष निवासी सुभाष नगर पर उस वक्त बदमाशों ने हमला कर दिया, जब वह अपना चाट का ठेला लेकर घर आ रहा था। मारपीट होते देख मोहल्ला के आनंद श्रीवास्तव व अपने भाई दीपक के साथ पहुंच गया, जिसे देख हमलावर भाग निकले। क्षेत्र में लगातार चाकू बाजी की घटनाओं से लोगों में दहशत और आक्रोश व्याप्त था। पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विशाल ठाकुर उम्र 24 वर्ष निवासी 90 क्वाटर संजीवनी नगर एवं सोनू उर्फ ऋ षभ बर्मन उम्र 21 वर्ष  निवासी शाहनाका संजीवनी नगर को गिरफ्तार कर लिया। 
इसी तरह भीम उर्फ प्रमोद पटेल उम्र 26 वर्ष, राजा यादव उम्र 21 वर्ष एवं गोलू उर्फ शिवचरण पंजाबी उम्र 23 वर्ष निवासी सगडा शास्त्री नगर को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू,मोबाईल व मोटर साइकलें बरामद कर आरोपियों पर हत्या का प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है, वहीं एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है |

Next Post

15 दिनों से लापता युवक का कंकाल मिला,पुलिस को हत्या का संदेह 

Sat Oct 31 , 2020
जबलपुर| पनागर थानांतर्गत ग्राम बम्हौरी में अपने जीजा के घर में रहकर मजदूरी करने वाले युवक मनीष की लाश शनिवार को गांव के पास झाडिय़ों के बीच कंकाल के रुप में मिली। लाश मिलने की खबर पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई, और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31