वित्त वर्ष 2019–20 में नहीं किया गया कोई बदलाव: वित्‍त मंत्रालय

- भारतीय स्टाम्प अधिनियम संशोधन की अधिसूचना को गलत तरीके से किया गया प्रचारित

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस की महामारी और 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच वित्त मंत्रालय ने सोमवार देर रात ट्वीट करके जानकारी दी है कि वित्त वर्ष 2019–20 को आगे बढ़ाने का कोई फैसला अभी नहीं किया गया है।

मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी गजट अधिसूचना को लेकर वित्‍त मंत्रालय ने ट्वीटर पर लिखा है कि दरअसल ये भारतीय स्टाम्प अधिनियम में किए गए कुछ अन्य संशोधनों के संबंध में भारत सरकार द्वारा 30 मार्च, 2020 को जारी की गई एक अधिसूचना है जिसे गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। मंत्रालय का साफ कहना है कि वित्तीय वर्ष का कोई विस्तार अभी नहीं किया गया है।

दरअसल वित्‍त मंत्रालय के संयुक्‍त सचिव ऋत्विक पाण्‍डेय के हवाले से गजट अधिसूचना जारी होने की खबर कुछ जगह चल रही है, जिसके अनुसार वित्त वर्ष 2020–21 अब एक जुलाई 2020 से शुरू होगा और 31 मार्च 2021 को खत्म होगा। (एजेंसी हि.स.)

Shar­ing is car­ing!

agniban

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बीएचयू की महिला प्रोफेसर और छात्राओं ने खोजी कोरोना की जांच कीट, 06 घंटे के अंदर मिलेगी रिपोर्ट

Tue Mar 31 , 2020
वाराणसी । वैश्विक महामारी बने कोरोना वायरस के संक्रमित ​होने की जानकारी अब लगभग 06 घंटे के अंदर जांच में मिल जायेगी। इसमें गलत रिपोर्ट आने की संभावना नहीं है। यह सब सम्भव हुआ है काशी हिन्दू विश्वविदयालय (बीएचयू) के डिपार्टमेंट ऑफ मॉलिकुलर एंड ह्यूमन जेनेटिक्स की एसोसिएट प्रोफेसर गीता […]