तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन टायर फटने से पलटा, नौ घायल

उज्जैन । शहर के महाकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चंदू खेड़ी में बडऩगर रोड पर शुक्रवार को सुबह एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन का टायर फट गया, जिससे वाहन पलटी खा गया। इस हादसे में वाहन सवार नौ लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि एक घायल की हालत गंभीर है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया बडऩगर के समीप ग्राम बालोदा हसन निवासी मांगू लाल सोलंकी और उसके परिवार के 9 लोग शुक्रवार को सुबह ग्राम कड़छली जा रहे थे। पूरा परिवार स्कॉर्पियो वाहन में सवार था। बडऩगर रोड पर ग्राम चंदू खेड़ी के समीप वाहन का टायर फट गया और स्कॉर्पियो पलटी खा गई। दुर्घटना में वाहन में सवार सभी 9 लोग घायल हो गए। हादसा होते ही वहां के रहवासी इक_ा हो गए और घायलों को वाहन से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बताया अस्पताल में रुद्र प्रताप सिंह, प्रतिभा, हंसाबाई, शेर सिंह, सुगन बाई, शक्ति सिंह, रामू बाई सहित मांगू लाल घायल हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। कुछ देर बाद पुलिस ने सडक़ पर पलटी स्कॉर्पियो हटवाया। (हि.स.)

Shar­ing is car­ing!

agniban

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाघ के हमले से महिला की मौत, ग्रामीणों ने इको सेंटर में तोडफ़ोड़ कर किया चक्काजाम

Fri Feb 7 , 2020
होशंगाबाद । जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मेहंदीखेड़ा में शुक्रवार सुबह खेत में काम कर रही एक महिला पर बाघ ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पचमढ़ी-छिंदवाड़ा-भोपाल मार्ग पर चक्काजाम कर सतपुड़ा टाइगर प्रबंधन के खिलाफ आक्रोश जताया। […]