बड़ी खबर

गृह मंत्री अमित शाह चेन्नई पहुंचे, कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

चेन्नई । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार दोपहर चेन्नई पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी, उप मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन समेत प्रदेश भाजपा नेताओं और अन्य मंत्रियों ने उनकी अगवानी और स्वागत किया।

शाह आज शाम 4.30 बजे अमित शाह कई परियोजनाओं का शुभारंभ करने के लिए कलाइवनार आरंगम पहुंचेंगे। वहां 380 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित नया जलाशय शहरवासियों के लिए समर्पित करेंगे। शाह 61,843 करोड़ रुपये के परिव्यय के साथ चेन्नई मेट्रो रेल के चरण की आधारशिला भी रखेंगे। इसके साथ ही अन्य परियोजनाओं को भी शुरू करेंगे।

चेन्नई शहर में सुरक्षा कड़ी है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और विशेष कार्य बल के कमांडो सहित केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों की 3,000 से अधिक पुलिस कर्मी ड्यूटी पर तैनात हैं।

शाह 2021 के विधानसभा चुनावों से पहले तमिलनाडु भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। गृह मंत्री पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में वर्ष 2021 में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में मौजूदा राजनीतिक स्थिति का जायजा लेंगे।

Next Post

आईएसएल-7 : अपना भाग्य बदलने उतरेंगे मुम्बई सिटी, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड

Sat Nov 21 , 2020
गोवा। एक पूर्ण प्रक्रिया के बाद नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और मुम्बई सिटी एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपना भाग्य बदलना चाहेंगे। दोनों टीमें शनिवार को यहां वास्को डि गामा के तिलक मैदान स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से इस सीजन में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। दोनों टीमों ने कुल […]