बड़ी खबर

खुली जेल बन गया है जम्मू-कश्मीर, हमें रामबियारा जाने से रोका गया: महबूबा

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने केन्द्र पर सुरक्षा के नाम पर उनकी आवाजाही पर रोक लगाने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि उन्हें रामबियारा नाला जाने से रोका गया जहां अवैध टेंडर के जरिए बालू का खनन हो रहा है। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, ” मुझे रामबियारा नाला जाने से स्थानीय प्रशासन ने रोका। यह वह स्थान है जहां पर अवैध टेंडर के माध्यम से बालू का खनन हो रहा है। हमारे संसाधनों को बाहर भेजा जा रहा है। स्थानीय लोगों को इलाके में भी जाने से रोका जा रहा है। हमारी जमीन और संसाधन भारत सरकार द्वारा बर्बाद किए जा रहे हैं। भारत सरकार हमारी अवमानना कर रही है।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, ” जम्मू-कश्मीर एक खुली जेल बन गया है लेकिन हम अपनी गरिमा, अधिकार और पहचान पर इस हमले के खिलाफ जी जान से लड़ेंगे।”  यह उनके नये कश्मीर के विचार हैं। रेत माफिया दिन दहाड़े काम कर रहे हैं ,फिर भी हम से चुप रहने की उम्मीद की जाती है। एक नेता के रूप में, इन शिकायतों को स्पष्ट करने की मेरी जिम्मेदारी है। लेकिन भाजपा मेरे अधिकारों का घोर उल्लंघन कर रही है और सुरक्षा की आड़ में मेरी आवाजाही पर अंकुश लगा रही है।”

Next Post

ममता बनर्जी ने 'असुर' से की BJP की तुलना, बोलीं- बुरी ताकत और देश की सबसे बड़ी महामारी है ये पार्टी

Sat Nov 21 , 2020
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव, 2021 को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अभी से कमर कस ली है। राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में तकरार अब तेज हो गई है। टीएमसी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए पार्टी को सबसे बड़ी […]