मनोरंजन

जानिए KBC 12 के एक एपिसोड के लिए क्या फीस लेते है अमिताभ बच्चन


मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 का क्रेज इन दिनों फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में कई लोगों के सपने पूरे होते हैं। रांची की रहने वाली नाजिया नसीम और हिमाचल प्रदेश की रहने वाली मोहिता शर्मा इस सीजन करोड़पति बनने वाली दो कंटेस्टेंट रही हैं। अब तक महज तीसरा सीजन बिग बी ने होस्ट नहीं किया, इसके अलावा सभी सीजन को अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया है।

कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। लेकिन इस दौरान शो की टीआरपी कुछ खास नहीं रही थी। साल 2000 में शुरू हुई इस शो से अमिताभ बच्चन की कमाई भी खूब होती है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि केबीसी 12 के लिए अमिताभ बच्‍चन प्रति एपिसोड 3-5 करोड़ रुपये लेते हैं। इस हिसाब से केबीसी सीजन 12 के लिए अमिताभ बच्चन 250 करोड़ तक की रकम ले सकते हैं।

पिछले साल तक केबीसी के एक एपिसोड के लिए अमिताभ बच्चन 2 करोड़ रुपये लिए थे लेकिन इस बार उनकी फीस बढ़ गई है। यह मीडिया रिपोर्ट में किए गए दावाओं के आधार पर है। केबीसी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है और टीआरपी की लिस्‍ट में भी छाया रहता है। अमिताभ बच्चन भी इस शो के जरिए फैंस के दिलों पर शुरू से ही राज करते रहे हैं।

 

Next Post

आज शुभ कार्य के लिए शुभ मुहूर्त क्‍या है

Sat Nov 21 , 2020
दोस्तों आज का दिन शनिवार है जो एक पावन दिन है । आज का दिन आपके लिए शुभ और मंगलमय हो इसकी हम कामना करतें हैं , अगर आज के दिन आप कोई शुभ कार्य करने का सोंच रहें हैं तो हम आपकों बताएंगें की आज शुभ कार्य करने के लिए शुभ मुहूर्त क्या है […]