अब बाबा धर्मदेव के अवैध निर्माण पर चली 3 जेसीबी मशीनें 

नरसिंहपुर। मध्‍यप्रदेश में रविवार का दिन बाबाओं के लिए ठीक नहीं रहा। एक तरफ जहां इंदौर में कम्‍प्‍यूटर बाबा के अवैध ठिकानों को प्रशासन ने बुल्‍डोजर चलाकर जमीदोज किया तो दूसरी तरफ नरसिंहपुर के ढोंगी बाबा धर्मदेव के ठिकाने पर भी कार्यवाही हुई। 
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में रविवार को बहरूपिया बाबा धर्मेन्द्र दुबे के द्वारा किये गए अवैद्य निर्माण को हटाने प्रशासनिक अमला पहुंचा। अमले ने धर्मेन्द्र के सरकारी जमीन पर बने मकान को खाली करवाया तथा मारूति भवन जहां बैठकर बाबा लोगों को झांसे में लेकर ठगता था उसे भी कब्जे से मुक्त कराया। खुद को हनुमान का अवतार बताकर गंदा धंधा करने वाला ढोंगी धर्मेन्द्र पिछली जुलाई माह से न्यायिक हिरासत में हैं। उस पर महिलाओं के शोषण तथा उनके अश्लील वीडियों बनाने का आरोप है।
खुद को बताता था हनुमान का अवतार
धर्मेंद्र दास दुबे खुद को हनुमान का अवतार कहता था। हर मंगलवार-शनिवार को ये अपना दरबार सजाकर नौटंकी से लोगों को बरगलाता था। सूत्रों के अनुसार ये बाबा पत्नी को वशीकरण करने के मामले में ज्यादा दिलचस्पी लेता था। फरियादी पति को ताबीज और खास तरह का प्रसाद देकर उसे भ्रमित करता था। दर्जनों ऐसे मामले हैं जिसमें इसने कई परिवारों में भ्रम के हालात पैदा किए। मंगलवार-शनिवार को ये खुद को भगवान हनुमान के रूप में पेश करता था। जो व्यक्ति पांच मंगलवार या शनिवार को लगातार इसके दरबार में दस्तक देते थे, खास तरह का प्रसाद बाबा द्वारा भक्तो को दिया जाता था, जिससे भक्तो मे सोचने समझने की शक्ति खत्म हो जाती थी । (हि.स.)

Next Post

गौतम गंभीर ने जताई हैरानी कहा, किसी ने IPL के ऑक्शन में इस खिलाड़ी को क्यों नहीं खरीदा

Sun Nov 8 , 2020
नई दिल्ली। IPL 2020 की शुरुआत में सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका मिचेल मार्श के रूप में लगा था, जो एक मैच खेलकर चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए। कहा जा रहा था कि हैदराबाद को बड़ा नुकसान होगा, लेकिन उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31