ऑनलाइन नेशनल फ्रीस्टाइल फुटबॉल चैम्पियनशिप 2020 का आयोजन करेगा ईस्पोर्ट्स इंडिया

मुंबई। ईस्पोर्ट्स इंडिया ने फुटबॉल फ्रीस्टाइल इंडिया के साथ मिलकर अपनी पहली ऑनलाइन नेशनल फ्रीस्टाइल फुटबॉल चैम्पियनशिप 2020 की घोषणा की है।

ईस्पोर्ट्स इंडिया ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा,”कोरोना महामारी ने वर्तमान परिदृश्य में खेलों पर बहुत बुरा प्रभाव डाला है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए ईस्पोर्ट्स इंडिया सभी फुटबॉलरों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच दे रहा है। ईस्पोर्ट्स एक प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है,जिसके जरिये राष्ट्रीय स्तर पर देश के हर कोने से सभी प्रतिभागियों को भाग लेने और अपनी तरह की इस पहली प्रतियोगिता का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। यह पेशेवर और शौकिया दोनों फुटबॉलरों को एक मंच प्रदान करेगा।”

इस प्रतियोगिता में भारत के शीर्ष अनुभवी पेशेवर फ्रीस्टाइलर्स फुटबॉलर जैसे आर्चिस पाटिल, अलंकार ताम्बे और मोनीश निकम प्रतिभागियों का प्रोत्साहन करते नजर आएंगे।

आर्चीस पाटिल ने एक बयान में कहा,”ईस्पोर्ट्स सबसे बड़ी ऑनलाइन फुटबॉल फ्रीस्टाइल प्रतियोगिता आयोजित करा रही है और कई एथलीटों को घर से अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका दे रही है,जो एक शानदार पहल है। ईस्पोर्ट्स फेडरेशन ने इस ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म के साथ बहुत सारे नवोदित एथलीटों के लिए एक आधारशिला रखने में महत्वपूर्ण कदम उठाया है।”

ईस्पोर्ट्स इंडिया फुटबॉल फ्रीस्टाइल के अध्यक्ष अमित गायकवाड़ ने कहा, “हम राष्ट्रीय स्तर पर एथलीटों को प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर प्रदान कर रहे हैं। ईस्पोर्ट्स इंडिया ग्लोबल एस्पोर्ट्स फेडरेशन का पहला सदस्य है जिसने ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर खेल को पेश करने के लिए इस तरह की पहल की है।”

यह प्रतियोगिता यूट्यूब और फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट के साथ आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण 8 नवंबर को शुरू किया गया था और 200 से अधिक फुटबॉल खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता के लिए आवेदन किया है। विजेताओं को नकद पुरस्कार और भागीदारी प्रमाण पत्र के साथ पदक से सम्मानित किया जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

मप्रः खनिज वनोपज परिवहन शुल्क से 10 गुना ज्यादा मिला राजस्व

Sun Nov 22 , 2020
भोपाल। प्रदेश में प्रमुख तथा गौण खनिज वनोपज के परिवहन के जारी अनुज्ञा पत्रों के शुल्क से वन विभाग को इस वित्त वर्ष में अब तक 173 करोड़ 77 लाख रुपये राजस्व की प्राप्ति हुई है। पिछले वर्ष की तुलना में दस गुना ज्यादा है। गत वर्ष् इसी अवधि में […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

November 2020
S M T W T F S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930