पार्टी कार्यकर्ताओं से नड्डा की अपील, ‘पीएम केयर फंड’ में कम से कम 100 रुपये दान करें

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देजनर पीएम केयर में कम से कम सौ रुपए का योगदान करें. नड्डा ने एक वीडियो संदेश जारी कर बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पीएम केयर फंड में अपना योगदान अवश्य दें. उन्होंने कहा कि हमारा छोटा सा सहयोग बहुत बड़ा योगदान कर सकता है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वह कम से कम 100 रु का योगदान पीएम केयर फंड में अवश्य करें और दस अन्य लोगों को भी योगदान करने के लिए प्रेरित करें. उन्होंने आज पंजाब, आंध्र प्रदेश, असम और तेलंगाना के प्रदेश बीजेपी अध्यक्षों, संगठन महामंत्रियों, पार्टी पदाधिक्रारियों, सांसदों, विधायकों एवं जिला अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंस की और कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में पार्टी के योगदान की समीक्षा की.

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से स्थानीय प्रशासन के माध्यम से पूर्णबंदी (लॉकडाउन) के मद्देनजर अप्रवासी मजदूरों (माइग्रेंट लेबर) को समझाने एवं उनके उसी जगह पर ठहरने और उनके भोजन एवं दवाई के उचित प्रबंध की व्यवस्था करने का निवेदन किया.

उन्होंने ने लॉकडाउन के दौरान लोगों को हो रही परेशानियों के प्रति गहरी संवेदना जताई और पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इन परेशानियों को दूर करने के लिए प्रशासन के साथ मिल कर काम करें.

नड्डा ने पार्टी के एक करोड़ कार्यकर्ताओं द्वारा देश के पांच करोड़ गरीब लोगों तक खाना पहुंचाने के अभियान की समीक्षा की और इसे बिना कोई कोताही बरतते हुए सेवा-भाव से जारी रखने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए. उन्होंने प्रदेश बीजेपी कार्यालयों के कोरोना टोल फ्री नंबर से राहत कार्यों को और धार देने की अपील की. इस बाबत बीजेपी अध्यक्ष प्रत्येक दिन सायं सात बजे प्रगति की रोजाना समीक्षा करते हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इस संक्रमण काल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी. मुझे पूरा विश्वास है कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता इस चुनौती को स्वीकार करेगा और पूरी ताकत से लड़ते हुए कोरोना पर विजय प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार एवं बीजेपी शासित राज्य सरकारों द्वारा इस महामारी को हराने के लिए उठाये गए क़दमों की सराहना करते हुए कहा कि देश के सभी राज्य इस निर्णायक लड़ाई में अपना अभूतपूर्व योगदान दे रहे हैं. संकट की घड़ी में हमेशा ही भारत सब कुछ भूलकर एकजुट हुआ है. यही हमारी सांस्कृतिक पहचान और विरासत है. (एजेंसी हि.स.)

Shar­ing is car­ing!

agniban

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीएनबी का नया लोगो जारी, एक अप्रैल को ओबीसी-यूबीआई का विलय

Tue Mar 31 , 2020
नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने अपना नया लोगो जारी किया है। गौरतलब है कि पीएनबी में 1 अप्रैल से यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) का विलय होने जा रहा है। इसी वजह से यह लोगो जारी किया गया है, जिसमें सार्वजनिक क्षेत्र के […]