दुर्गा पूजा पर आज पीएम मोदी देंगे शुभेच्छा संदेश, बंगाल के हर बूथ पर होगा लाइव प्रसारण


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आयोजित होने वाले दूर्गा पूजा (Durga Puja) समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे। पीएम मोदी के बंगाल के लोगों के लिए दुर्गा पूजा के अवसर पर होने वाले पूजोर शुभेच्छा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण प्रत्येक बूथ पर किया जाएगा। बीजेपी की ओर से राज्य की सभी 294 सीटों पर कार्यक्रम के प्रसारण की व्यापक तैयारियां की गई हैं।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके बताया, ”दुर्गा पूजा अच्छाई की बुराई पर जीत का एक पवित्र उत्सव है। मां दुर्गा से प्रार्थना करता हूं कि वह सभी को शक्ति, आनंद और अच्छी सेहत का आशीर्वाद दें।’ रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के 78,000 मतदान केंद्रों में प्रत्येक केंद्र पर 25 से अधिक कार्यकर्ता या समर्थक उचित दूरी का पालन करते हुए कार्यक्रम को देखेंगे और सुनेंगे। पार्टी की ओर से इसके लिए व्यापक स्तर पर तैयारी की गई है।

हर जिले में लगाए गए 10-12 पंडाल
राज्य के हर जिले में भाजपा ने 10 से 12 पंडाल लगाए हैं। इसके साथ ही लिंक भी जारी किया गया है, जिससे पीएम मोदी को लोग घर बैठे अपने स्मार्ट फोन और टीवी के जरिये भी सुन सकेंगे। भाजपा का प्रयास है कि कार्यक्रम से अधिक से अधिक लोग जुड़ सकें। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के तहत कोलकाता स्थित पूर्व क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जा रहा है। सुबह 10 बजे होने वाले इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ राज्य में भाजपा काफी मजबूती से खड़ी हुई है। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनकी पार्टी अगले चुनाव में पार्टी जोरदार जीत दर्ज करेगी।

Next Post

France में हत्यारे ने पैगंबर का कार्टून दिखाने वाले टीचर की पहचान के लिए बच्चों को दिए थे पैसे

Thu Oct 22 , 2020
पेरिस । फ्रांस (France) की जांच एजेंसियों ने खुलासा किया है कि पैगंबर के कैरीकेचर (Prophet’s Caricature) दिखाने वाले इतिहास के फ्रांसीसी शिक्षक सैमुअल पैटी (Samuel Paty) की पहचान के लिए कट्टरपंथी हत्यारे ने स्कूल के बच्चों को पैसे दिए थे. जांच में कई बच्चों ने कबूल किया है कि […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31