विदेश

दुबई के शासक की राजकुमारी पत्नी के बॉडीगार्ड से संबंध, चुप रहने की कीमत 12 करोड़


दुबई। दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की राजकुमारी पत्नी का अपने बॉडीगार्ड से रिश्ता था। राजकुमारी हया ने बॉडीगार्ड को अपने रिश्ते के बारे में चुप रहने के लिए करीब 12 करोड़ रुपये भी दिए थे। ब्रिटेन के कोर्ट में चली सुनवाई के आधार पर डेली मेल ने यह दावा किया है। दुबई के शासक ने राजकुमारी हया को बताए बिना ही शरिया कानून के तहत उन्हें फरवरी 2019 में तलाक दे दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमारी हया का बॉडीगार्ड शादीशुदा था, लेकिन अफेयर की वजह से बॉडीगार्ड की शादी टूट गई। राजकुमारी हया दुबई छोड़ चुकी हैं और कई साल से ब्रिटेन में रह रही हैं। बच्चों की कस्टडी को लेकर राजकुमारी हया ने ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा किया था और हया के पक्ष में फैसला आया था।

राजकुमारी हया अपने बॉडीगार्ड को काफी महंगे गिफ्ट दिया करती थीं जिनमें 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूक जैसी चीजें शामिल थीं। राजकुमारी हया दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छठी और सबसे कम उम्र की पत्नी रही थीं। समझा जा रहा है कि अफेयर 2016 में शुरू हुआ था और तभी वह बॉडीगार्ड राजकुमारी हया के लिए पूरी तरह काम करने लगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, 46 साल की राजकुमारी हया के ब्रिटेन के 37 साल के बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर के साथ अफेयर करीब 2 साल तक चला। यह भी कहा जा रहा है कि राजकुमारी हया ने तीन अन्य बॉडीगार्ड को भी रसेल के साथ अपने रिश्ते पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये दिए।

राजकुमारी हया 2018 में दुबई से भाग निकली थीं और अब लंदन में रहती हैं। वह दो बच्चों की मां है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जब बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर से संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। वहीं, समझा जा रहा है कि राजकुमारी हया भी रसेल के साथ अपने अफेयर से जुड़े कुछ दावों का खंडन करती हैं।

 

Next Post

स्मार्ट सिटी में भोपाल दूसरे नंबर पर, इंदौर चौथे पर

Sat Nov 21 , 2020
भोपाल। स्वच्छता के मामले में भोपाल शहर पिछड़ गया है, लेकिन स्मार्ट सिटी के मामले में भोपाल देश के 100 शहरों में दूसरे नंबर पर है। जबकि स्वच्छता के मामले में देश में पहले नंबर वाला इंदौर शहर स्मार्ट सिटी के मामले में देश में चौथे नंबर पर है। शुक्रवार को केंद्र सरकार के आवास […]