आरआईएल पीएम‑केयर्स फंड में देगी 500 करोड़ रुपये, 50 लाख लोगों को खाना भी खिलाएगी

नई दिल्‍ली । रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने पीएम केयर फंड में 500 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। इसके साथ ही कंपनी ने 5–5 करोड़ रुपये महाराष्ट्र और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया है। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि वह 5 लाख लोगों को अगले 10 दिनों तक खाना भी मुहैया कराएगी, जिसके अनुसार कंपनी की ओर से 50 लाख लोगों के खाना का भी इंतजाम किया जा रहा है।

आरआईएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा कि हमें विश्वास है कि भारत कोरोनो की महामारी पर जल्द विजय हासिल कर लेगा। उन्‍होंने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की टीम संकट की इस घड़ी में देश के साथ है और कोविड‑19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीतने के लिए सब कुछ करेगी।

वहीं, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक चेयर पर्सन नीता अंबानी ने कहा कि कोविड ‑19 महामारी से लड़ने के लिए जिस तरह राष्‍ट्र एकजुट है। उसी तरह ही रिलायंस फाउंडेशन अपने देशवासियों और महिलाओं के साथ मजबूती के साथ खड़ा है। नीता अंबानी ने साथ ही ये भी कहा कि हमारे डॉक्टरों और कर्मचारियों ने देश का पहला कोविड‑19 अस्पताल स्थापित करने में मदद की और हम कोविड‑19 की स्क्रीनिंग, परीक्षण, रोकथाम और उपचार में सरकार का सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Shar­ing is car­ing!

agniban

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देश की ऑटो निर्माता कंपनियां तैयार कर रही हैं वेटिंलेटर और एन95 मास्क

Tue Mar 31 , 2020
नई दिल्ली । कोविड19 के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय ने विदेशों से भी वेंटिलेटर और एन मास्क मंगवाए हैं। इसके अलावा देश के नामी ऑटो निर्माता कंपनियां वेंटिलेटर्स का निर्माण कर रही हैं। जिसमें मारुति और महिंद्रा शामिल हैं। साथ ही एन 95 मास्क और […]