गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले व्यापारियों की दुकानें होंगी सील

भोपाल। शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के एसडीएम और थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार भ्रमण करें और नागरिकों को समझाईश दे कि बिना मास्क के नहीं घूमें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और दो गज की दूरी बनाकर रखें। बिना मास्क के दुकान पर पाये जाने पर चालानी कार्रवाई तो की जाएगी साथ ही तीन दिन के लिए दुकान-संस्थान सील कर दिये जाएंगे।

बिना मास्क के घूम रहे लोगों को बनाया वालिंटियर
मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माने की कार्रवाई लगातार की जा रही है। बावजूद इसके मास्क पहनने से लोग बच रहे हैं। बुधवार को बिना मास्क के बाजारों में घूम रहे लोगों को समझाईश देने के लिए खुद कलेक्टर अविनाश लवानिया बुधवार को अमले के साथ बाजार में उतरे। एमपी नगर में उन्होंने बिना मास्क के घूम रहे लोगों को रोककर पहले तो समझाइश दी।

शादी विवाह की अनुमति मिलेगी ऑनलाइन
कोरोना संक्रमण के बीच में हो रही शादियों के लिए अब ऑनलाइन आवेदन किया जा सकेगा। जिला प्रशासन के अधिकारी जल्द ही एमपी पोर्टल पर इसके लिए एक अलग से ऑप्शन खोलने जा रहे हैं। इस सुविधा के शुरू होते ही आम जनता को अनुमति के लिए तहसीलों के चकर नहीं काटने होंगे, वो सीधे अनुमति के लिए आवेदन कर सकेंगे।

Agniban

Next Post

मध्य प्रदेश में आठ महीने बाद फिर खुलेंगे कॉलेज

Thu Nov 26 , 2020
भोपाल। मध्य प्रदेश में सरकारी और प्राइवेट कॉलेज आगामी एक दिसंबर से पुन: खुल जाएंगे। कक्षाओं में प्रोफेसरों समेत विद्यार्थियों को भी उपस्थित होना होगा। कोरोना के संक्रमण के कारण पिछले आठ महीने से प्रदेश समेत देशभर के कॉलेज बंद थे। अब कॉलेज खोलने का निर्णय उच्च शिक्षा विभाग ने […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31