सत्य साईं बाबा का रोल निभाएंगे ये, वायरल हुआ फर्स्ट लुक

मुंबई। पिछले लगभग 60 वर्षों से भारत के कुछ अत्याधिक प्रभावशाली अध्यात्मिक गुरुओं में से एक रहे है सत्य साईं बाबा। उनका जन्म आन्ध्र प्रदेश के पुट्टपर्थी गांव में 23 नवम्बर 1926 को हुआ था, और बचपन मे नाम सत्यनारायण राजू था। 24 अप्रैल 2011 को एक लंबी बीमारी के बाद बाबा ने चिरसमाधि ले ली। उन्हे प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु शिरडी के साईं बाबा का अवतार माना जाता है।


आज कल सिंगर अनूप जलोटा अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वे सत्य साईं बाबा का रोल एक बायोपिक फिल्म मे निभाने जा रहे है। वो सत्य साईं बाब के लुक में ही फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अनूप जलोटा ने अपने रोल और सत्य साईं बाबा के बारे में बताया. उन्होंने कहा- ”55 साल पहले में पहली बार सत्य साईं बाबा से मिला, उस वक्त में केवल 12 साल का था।

”मैं उनसे लखनऊ में मिला। उस वक्त उन्होंने मेरे और मेरे पिता के भजन सुने और हमें आशीर्वाद दिया। उसके बाद से मै बाबा के टच में था। उनसे मिलने के लिए में कई बार Puttaparthi उनके भी आश्रम गया था। मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और ऊटी में भी मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। 

”मुझे लगता है कि मैं इस रोल के साथ न्याय कर पाऊंगा क्योंकि मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं। मैं उनके फॉलोअर्स में से एक हूं। इसलिए मुझे पता है कि वो कैसे बैठते थे, चलते थे, बात करते थे। 

आगे अनूप ने कहा- ”जब भी वो मुझसे मिलते थे, मुझे छोटे बाबा बुलाते थे। मैं उनसे पूछता था कि वो मुझे इस नाम से क्यों बुलाते हैं तो उन्होंने कहा कि एक दिन तुम्हें इसका एहसास होगा।  ”अब मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे छोटे बाबा क्यों बुलाते थे। मुझे लगता है कि क्योंकि मैं उनका रोल पर्दे पर निभाने जा रहा हूं।  बता दें कि ये फिल्म 22 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी. ये हिंदी, मराठी, इंग्लिश और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। 

Next Post

शर्मनाक: कुत्ते को कार से बांधा, फिर पूरे शहर में घसीटा

Wed Jan 13 , 2021
कजाकिस्तान। बेजुबान जानवरों पर अत्याचार की खबरें सामने आती रहती हैं। पर ऐसा नहीं है कि ये खबरें किसी को परेशान नहीं करती। या फिर किसी का दिल नहीं दुखाती। इस बार ये शर्मनाक मामला सामने आया है कजाकिस्तान से। यहां एक शख्स ने इतनी अमानवीय घटना को अंजाम दे […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31