15 दिनों से लापता युवक का कंकाल मिला,पुलिस को हत्या का संदेह 

जबलपुर| पनागर थानांतर्गत ग्राम बम्हौरी में अपने जीजा के घर में रहकर मजदूरी करने वाले युवक मनीष की लाश शनिवार को गांव के पास झाडिय़ों के बीच कंकाल के रुप में मिली। लाश मिलने की खबर पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई, और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचा दिया है। 
थाना प्रभारी आर. के. सोनी के बताये अनुसार मझौली निवासी मनीष उम्र 22 वर्ष पिछले कई माह से पनागर के ग्राम बम्हौरी में अपने जीजा धर्मेन्द्र गौंड़ के घर में रहकर मजदूरी करता था। विगत 14 अक्टूबर को मनीष मोटर साइकल लेकर मजदूरी करने के लिए घर से निकला इसके बाद लौटकर नहीं आया। दो दिन तक घर न आने से बहन-बहनोई सहित अन्य परिजन चितिंत हो गए, जिन्होंने अपने स्तर पर मनीष की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। उसके बाद धर्मेन्द्र ने थाने आकर गुमशुदा व्यक्ति का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने गुमशुदा मनीष का मोबाईल फोन लगया तो वो स्विच ऑफ बताने लगा था। वहीं आज दोपहर तीन बजे के लगभग कुछ लोगों ने बम्हौरी श्मशान के पास झाडिय़ों के बीच नरकंकाल देखा तो घबरा गए। नरकंकाल मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए। परिजन भी मोके पर पहुंच गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने शिनाख्ती करते हुए बताया कि उक्त कंकाल मनीष का ही है। पुलिस ने मौके से मनीष का पहचान पत्र, फोटो, मोबाइल फोन, जूते व मोटर साइकल बरामद कर लिया है। पुलिस ने एफएसएल टीम की उपस्थिति में कंकाल को बटोरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है, जिसमें मनीष की हत्या कर लाश को झाडिय़ों के बीच छिपा दिया गया है। 

Next Post

विपक्षी दलों के वादे सिर्फ गुमराह करने वाले : नंदकिशोर

Sun Nov 1 , 2020
पटना। राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि इस चुनाव में बातों का भी अलग-अलग मतलब हैं। विपक्षी दलों के वादों का मतलब जनता को झांसा देना है। वहीं, भाजपा और एनडीए के दूसरे घटक दलों के वादे उनके संकल्प हैं। यह […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31