टेक्‍नोलॉजी

स्‍मार्टफोन Oppo A33 की कीमत में हुई कटोती, देंखे खास फीचर

दोस्‍तों अगर आप स्‍मार्टफोन खरीदना चाहतें तो ये आपके लिए है खुशखबरी । स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ने ओप्पो का लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A33 11, 990 की कीमत पर लांच किया था । लेकिन अब कंपनी ने स्‍मार्टफोन की कीमत में कटौती करतें हुए इसे सस्‍ता कर दिया है । देश में एक महीने पहले लॉन्च हुए हैंडसेट Oppo A33 के दाम में कंपनी ने बड़ी कटौती कर दी है। जिसके बाद यह स्मार्टफोन काफी सस्ता मिल रहा है। बताया जा रहा है कि कंपनी की तरफ से कुल एक हजार रुपये की कटौती की गई है। तो आपके पास इस हैंडसेट को खरीदने का बढ़िया मौका है।

11,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था फोन
Oppo का बजट हैंडसेट Oppo A33 देश में 11,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकिन कीमतों में हुई कटौती के बाद यह फोन केवल दस हजार 990 रुपये में मिल रहा है। वहीं फोन को लेटेस्ट कीमत के साथ फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में भी अपडेट कर दिया गया है। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से ऑफिशली प्राइस कट का ऐलान नहीं किया गया है। बता दें कि ओप्पो का यह नया स्मार्टफोन मूनलाइट ब्लैक और मिंट क्रीम कलर ऑप्शन के साथ आता है।

स्मार्टफोन Oppo A33 खास स्‍पेशिफिकेशन :

इस कंपनी की ओर से ग्राहकों को 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। स्क्रीन का रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ रखा गया है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा आपको इस फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। आप इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं ।कंपनी ने इस फोन को 5000mAh बैटरी के साथ पेश किया है, जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4जी, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक जैसे फीचर्स भी आपको इस फोन में मिल जाएंगे। तो अगर आपको इस फोन को खरीदना है तो ये आपके पास बढ़िया मौका है।

Next Post

सड़कों-राजमार्गों की बदलती तस्वीर

Sat Nov 21 , 2020
– योगेश कुमार गोयल केन्द्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार के सबसे बेहतरीन कार्य करने वाले मंत्रियों की सूची में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग और एमएसएमई मंत्री नितिन गडकरी का नाम सबसे ऊपर है। उनके नेतृत्व में सड़क परिवहन मंत्रालय देश में कुशल परिवहन प्रणाली सहित सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए निरन्तर प्रयासरत […]