Natasha Dalal संग शादी करने जा रहे Varun Dhawan, जानिए क्या तयारियाँ चल रही है

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के चाहने वालों की कमी नहीं है. एक्टर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. खासकर क‍ि लड़कियां उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करती हैं. एक्टर पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में चल रहे हैं.

वे नताशा दलाल (Natasha Dalal) को कई सालों से डेट कर रहे हैं और कई खास मौकों पर दोनों को साथ भी देखा गया है. कपल की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. साल 2020 में ऐसी खबरें थीं कि कपल अपनी रिलेशनशिप को नया आयाम दे सकते हैं.

मगर कोरोना वायरस की वजह से ऐसा हो नहीं सका. पर अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन इस महीने नताशा संग शादी कर सकते हैं. शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और एक्टर वेडिंग प्लेस भी फाइनल करने में लग गए हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबित एक्टर Alibaug में शादी करने की तैयारी में हैं और इसी सिलसिले में हाल ही में एक्टर फाइव स्टार होटल भी बुक करने के लिए Alibaug पहुंचे थे.

ये एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग होने जा रही है. मगर कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए इसमें सिर्फ खास महमानों को ही शामिल किए जाने की खबर है. 200 लोगों की लिस्ट शादी में निमंत्रण के लिए फाइनल की गई है.

बता दें कि वरुण धवन काफी समय से नताशा संग रिलेशनशिप में हैं. एक्टर ने पहले तो अपने करियर के शुरुआती कई सालों तक नताशा संग अपनी रिलेशनशिप को लाइमलाइट में नहीं आने दिया. मगर बढ़ते वक्त के साथ कई खास मौकों पर कपल की मौजूदगी ने साफ कर दिया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.

फिल्मफेयर को दिए गए हालिया इंटरव्यू में अपने मैरिज प्लान्स के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि- सभी इस बारे में बातें कर रहे हैं. मगर इस समय दुनिया में कई सारी दुविधाएं बनी हुई हैं. पर अगर चीजें सही रहती हैं तो जल्द ही मैं शादी की तैयारियों के बारे में सोच सकता हूं. मगर थोड़ी और क्लियरटी की अभी जरूरत है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई है जिसमें वे सारा अली खान के अपोजिट नजर आए हैं. फिल्म को पब्लिक का मिक्स्ड र‍िव्यूज मिला है.

 

Next Post

मप्र में कोरोना के 471 नये मामले, 08 लोगों की मौत

Wed Jan 13 , 2021
भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना के नये मामलों में लगातार कमी देखने को मिल रही है। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना के 471 नये मामले सामने आए हैं, जबकि 08 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या दो लाख 49 हजार 553 और […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31