तुम सेट हो जाओ… लालू की बात सुन मैं हैरान रह गया: भाजपा विधायक ललन पासवान

पटना। बिहार की सियासत में एक फोन को लेकर सियासत गरमा गई है। पीरपैंती के जिन BJP विधायक ललन पासवान (BJP Mla Lalan Paswan) को RJD सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) का कथित फोन आया, वो अब मीडिया के सामने आ गए हैं। उन्होंने दावा किया कि लालू यादव ने उन्हें रांची से फोन कर स्पीकर चुनाव में सदन से गैरहाजिर रहने को कहा। उन्होंने इस दौरान फोन कॉल आने का पूरा घटनाक्रम भी बताया।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए ललन पासवान ने कहा कि मैं खुश था कि लालू प्रसाद यादव का फोन आया है। उन्होंने शाम छह-साढ़े छह बजे के करीब फोन किया और कहा कि स्पीकर का चुनाव है, सरकार गिराना है। तुम सेट हो जाओ। ये सब सुनकर मैं हैरान रह गया। इतना बड़ा नेता लोकतंत्र की हत्या करने के लिए कैसे कह सकते हैं, मैं यह सुनकर हैरान हो गया। मुझे यह भी हैरानी थी कि जेल में होते हुए भी लालू यादव फोन कैसे कर पा रहे हैं।

ललन पासवान ने एक न्यूज चैनल से खास बातचीत में बताया कि मैंने लालू प्रसाद यादव के कॉल कटने के बाद सुशील मोदी से बात की। मैंने सुशील मोदी को इस घटना के बारे में बताया। उन्होंने मुझसे मोबाइल नंबर मांगा। जब उस नंबर पर वापस कॉल किया गया तो उसे लालू ने उठाया। कॉल कैसे रिकॉर्ड किया इसके जवाब में उन्होंने कहा कि विधायक होने के नाते मेरे पास काफी फोन आते हैं। मेरे पीए ने सारे फोन रिकॉर्ड पर डाले हुए हैं। जब इस बार लालू का फोन आया तो वह रिकॉर्ड हो गया।

ऑडियो वायरल होने के बाद बैकफुट पर तेजस्वी यादव
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के जेल से किए गए कथित फोन कॉल का ऑडियो वायरल होने के बाद सियासी बवाल शुरू हो चुका है। सत्ताधारी NDA ने इसे मुद्दा बनाते हुए लालू समेत पूरे महागठबंधन को घेर लिया है। हाल ये है कि चुनाव में धांधली का आरोप लगाने वाले तेजस्वी अपने पिता और पार्टी सुप्रीमो के इस वायरल ऑडियो के बाद बैकफुट पर जाते दिख रहे हैं।

सुशील मोदी ने साधा लालू यादव पर निशाना

दूसरी ओर लालू यादव के बीजेपी विधायक ललन पासवान को किए गए कथित फोन कॉल का ऑडियो वायरल होते ही सुशील मोदी ने उन पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत। लालू प्रसाद यादव द्वारा NDA के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए।

अनंत सिंह ने किया लालू यादव का बचाव
मोकामा के RJD विधायक अनंत सिंह ने कैमरे पर लालू यादव का बचाव किया। अनंत सिंह बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन शपथ लेने के लिए कैदी वैन से पहुंचे। बिहार विधानसभा के बाहर जब उनसे लालू यादव के कथित फोन कॉल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लालू ने उन्हें कभी जेल से फोन नहीं किया, ये आरोप गलत हैं।

Next Post

आईएसएल-7 : एफसी गोवा, मुम्बई सिटी को पहली जीत की तलाश

Wed Nov 25 , 2020
गोवा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में बुधवार को यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जब मेजबान एफसी गोवा का सामना मुम्बई सिटी एफसी से होगा, तो एक चीज की गांरटी है कि दोनों टीमों के बीच काफी पास देखने को मिलेंगे। मुम्बई सिटी के कोच […]

Know and join us

news.agniban.com

month wise news

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31